मुस्लिम राजपूत वेलफेयर एसोसिएशन की तरफ से लगातार  मदद की जा रही है । रमजान पाक के मुबारक महीने को देखते हुए कि कोई गरीब भाई भूखा न सोए उसके लिए हमारी टीम दिन रात रात दिन कौम की सेवा करने में लगी हुई है ।हमारा मकसद दिखावा नही है बस गरीब भाइयों की मदद करना है ।
मेरे प्यारे #साथियों इस वक़्त #गरीब , #लाचार लोगों की #मदद करना हर उस #इंसान का पहला #फ़र्ज़ है ! जिसको #अल्लाह ने इस लायक बनाया के वह किसी की मदद कर सके उसको मदद के लिए आगे आना चाहिए।
हैसियत होते हुए भी #ज़रूरतमन्द लोगों की मदद न करने वालों पर अल्लाह की रहमत नहीं बल्कि उसका अज़ाब व क़हर नाज़िल होता है। अल्लाह ने आपके माल में गरीब लाचार ,यतीम मिस्कीन के लिए  ढाई प्रतिशत हिस्सा ज़कात का रखा है, इस मुश्किल वक़्त से बेहतर मौक़ा शायद कोई हो नही सकता अपने  माल को ख़र्च करने का।
हम और हमारी पूरी टीम #लॉक_डाउन के शुरुआती दौर से मदद में दिन रात जुटी हुई है। हमने कोई फ़ोटो नही डाला किसी की मदद करते वक्त का। लेकिन अफसोस के साथ आज अपनी टीम के खास लोगों की ज़िद, कुछ अपने ही नादान लोगों की गलतफहमियों को दूर करने ,औऱ अच्छे काम को बढ़ावा देने की नियत से अपने अल्लाह से डरते हुए कि अल्लाह हम गुनाहगारों के इस अमल को क़ुबूल फरमाये, साथ ही अपने सभी बंदों को इसी तरह ऐसे नेक काम के लिए खर्च करने का हौसला अता करे।
क़ौम के सखी लोगों ये याद रहे के आपके अपने, आस पड़ौस में कोई भी मजबूर, लाचार ,ज़रूरत मन्द इंसान व उसके मासूम बच्चे शर्म के मारे भूखे न सो जाये। अगर ऐसा हुआ तो फिर अल्लाह बड़ा फैसले करने वाला है।
हमारे मुस्लिम राजपूत वेलफेयर एसोसिएशन के #राष्ट्रीय_संयोजक #राव_अब्दुल_सत्तार_साहब का बहुत-बहुत आभार की वह कौम की सेवा में लगे हुए हैं और लगातार सर्व समाज की मदद कर रहे हैं !
और कुछ लोगों के सवाल थे कि हमारा #मुस्लिम_राजपूत_समाज_का_संगठन मदद नहीं कर रहा है उनको दिखाने के लिए हम लोग यह पोस्ट कर रहे हैं लेकिन इस वक्त किसी पर सवालिया निशान उठाना ठीक बात नहीं है इस वक्त गरीब भाइयों की मदद कैसे हो इस पर चर्चा होनी चाहिए !
और वो लोग खुद तो कुछ करते नही जो करते है उसकी टांग खिंचने का शोक अलग से रखते हैं ! ऐसे लोगों को इग्नोर करें और आगे बढ़े !

नोट-- क़ौम को इस वक़्त आपकी #मुहब्बत और #मदद की सख्त ज़रुत है।
सभी साथी #गरीब_भाइयों की मदद करते रहिए #लॉक_डाउन का पालन और #पुलिस_प्रशासन का  सहयोग कीजिए ! जय हिंद जय भारत !
= #घर_पर_रहिए_सुरक्षित_रहिए =

  निवेदक आपका अपना
#इंजीनियर_गुलशेर_राणा
#मेरठ_महानगर_अध्यक्ष
मुस्लिम राजपूत वैलफेयर एसोसिएशन
मोबाईल नंबर- 9412333337
Share To:

Post A Comment: