रिपोर्ट ब्रह्मानंद चौधरी ब्यूरो चीफ हरिद्वार
 9410563684           

                   
 जहाँ देश में कोरोना वायरस की मार चल रही है, ऐसे में किसानो पर भगवान का कहर टूट पड़ा है। औलावृष्टि ओर बारिश से किसानो की फसलो को भारी नुकसान हुआ है। वर्तमान में मैदानी क्षेत्रो में जहाँ गेहूं की फसलो की कटाई चल रही है, वहीँ पहाड़ में सेब की फसल को भी नुकसान हुआ है।
उन्होंने किसानो को मुआवजा देने के साथ ही बेरोजगारों को रोजगार दिए जाने की भी मांग की। समीर ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते देशभर में लागू लॉकडाउन में राज्य के जो लोग बाहर अन्य राज्यों में फंसे है, उन्हें तत्काल अन्य राज्यों से वापस मंगवाया जाए। साथ ही उत्तराखण्ड के अन्य जनपदों में फंसे लोगो को भी उनके घर जाने की व्यवस्था की जाए।
साथ ही कहा कि जो लोग कोरोना के चलते अपने गाँव आये है, उन्हें यहीं पर रोजगार उपलब्ध कराया जाए जिससे वह फिर से पलायन न करें। समीर ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए लोग सोशल डिस्टेंस अपनाते हुए लॉकडाउन के नियमो का पालन करें और जरुरतमन्दो की अधिक से अधिक मदद करें। उन्होंने कोरोना वायरस संक्रमण के चलते लॉकडाउन में बेजुबानो, वृद्ध, असहाय और जरुरतमन्दो की अधिक से अधिक मदद करने की अपील की।
Share To:

Post A Comment: