COVID-19(कोरोना) के मद्देनजर लाॅकडाउन के सफल क्रियान्वयन हेतु श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी के निर्देशन में गाजियाबाद पुलिस द्वारा विभिन्न प्रयास किए जा रहे हैं। अपराधों की रोकथाम हेतु अपराधियों की लगातार धरपकड़ भी जारी है।
       इसी क्रम में गत दिनांक  05/04/2020    को थाना साहिबाबाद द्वारा दौराने चैकिंग चार व्यक्तियों को  शराब के साथ पकड़ा गया था तथा दिनांक 08/04/2020 को थाना सिहानी गेट द्वारा भी दो व्यक्तियों  को  गाड़ी में शराब ले जाते हुए पकड़ा गया था  जिनके द्वारा पूछताछ में शराब अलग-अलग ठेकों से खरीदना बताया गया था।  उक्त प्रकरण में संबंधित थानों द्वारा तत्काल शराब क्रेताओं और ठेका मालिकों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर वैधानिक कार्यवाही प्रचलित है ।
  एसएसपी के आदेश पर दोनों शराब ठेकों के लाइसेंस के निरस्तीकरण की कार्यवाही प्रचलित की गई तथा ठेका संचालकों/अनुज्ञप्तिधारकों  के विरुद्ध सख्त वैधानिक कार्यवाही की गई है। लाइसेंस निरस्तीकरण के लिए आख्या संबंधित विभाग प्रेषित कर दी गई है दोनों ही प्रकरणों में भविष्य के लिए हमेशा के लिए उपरोक्त ठेकेदारों को ब्लैक लिस्ट करने के लिए भी कहा गया है ।
         एसएसपी द्वारा सभी क्षेत्राधिकारी थाना प्रभारी व पुलिसकर्मियों को लाॅकडाउन का सख्ती से पालन कराने हेतु तथा उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध सख्त से सख्त वैधानिक कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया है।
Share To:

Post A Comment: