मोदीनगर । मोदीनगर विधायक डॉ मंजू शिवाच ने मोदीनगर नगर पालिका परिसर में अधिशासी अधिकारी नगर पालिका एवं मंडी सचिव के साथ बैठक की ,जिसमें विधायक द्वारा यह बताया गया कि सब्जी मंडी की स्थिति काफी बेहतर है । सभी लोग वहां पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं तथा मास्क भी लगाकर रहते हैं।
मोदीनगर विधायक ने यह भी बताया कि लाॅकडाउन को देखते हुए पुराने सब्जी विक्रेता के साथ-साथ नये सब्जी विक्रेता भी सब्जी मंडी में आने लगे हैं । जिससे कुछ समय से सब्जी मंडी में भीड़ का माहौल होने लगा है । विधायक ने मंडी सचिव को कहा की मंडी के अंदर केवल थोक विक्रेता ही रहने चाहिए तथा कोई भी फुटकर विक्रेता न रहे । मंडी में उपस्थित सब्जी विक्रेताओं की संख्या निश्चित एवं रजिस्टर्ड होनी चाहिए।
साथ ही साथ उन्होंने यह भी बताया कि सुबह जल्दी का समय किसानों का होना चाहिए जो की मंडी में सब्जी बेचने के लिए आते हैं एवं उसके बाद का समय ठेले वाले सब्जी विक्रेताओं जोकि मंडी में सब्जी खरीदने के लिए आते हैं ,उनका ग्रुप बनाकर इस प्रकार विभाजित किया जाए कि वे एक निश्चित समय में ही सब्जी मंडी में प्रवेश करें ,सब्जी खरीदने के लिए तथा ठेले वाले सब्जी विक्रेताओं के लिए पहचान पत्र की व्यवस्था कराई जाए जिसमें उनके सब्जी मंडी में सब्जी खरीदने का समय तथा मोदीनगर के जिस क्षेत्र में वे सब्जी बेचने के लिए जाएं निर्देशित हो।
  मोदीनगर विधायक ने कहा कि इस प्रकार हम मोदीनगर क्षेत्र की व्यवस्था ठीक कर सकेंगे । उन्होंने यह भी कहा कि मोदीनगर अभी कोरोना संक्रमण से सुरक्षित है ,शासन ,प्रशासन ,तहसील नगर पालिका ,जनप्रतिनिधि ,जनता , समाजसेवी आदि सभी लोग सरकार द्वारा निर्देशित नियमों का पालन करते हुए लोगों को जागरूक भी कर रहे हैं ,तथा व्यवस्था को ठीक रखने का प्रयास भी कर रहे हैं ,ऐसा करके ही हम सब अपने क्षेत्र को कोरोना के संकट से बचा पाएंगे।

Share To:

Post A Comment: