रिपोर्ट ब्रह्मानंद चौधरी ब्यूरो चीफ हरिद्वार
9410563684

                             
 सेवा भारती द्वारा अपने केंद्रों के माध्यम से ऋषिकेश के ग्रामीण क्षेत्रों में जरूरतमंदों को खाद्यान्न एवं अन्य जरूरी सामग्री उपलब्ध करवाई जा रही है ।
प्रमुख रूप से निरन्तर कृष्णा बाल संस्कार केंद्र,शहीद विकास गुरंग बाल संस्कार केंद्र ,के माध्यम से सेवा कार्यों को निरंतर जारी रखा हुआ है ।
अंतिम वंचित व्यक्ति को मिल रही है राहत ।सेवा भारती के विभाग संगठन मंत्री विपिन ने कहा कि जब तक विश्वव्यापी महामारी कोरेना का असर समाप्त नहीं हो जाता तब तक सभी ग्रामीण क्षेत्रों के परिवारों को चयनित कर जरूरी सामग्री उपलब्ध करवाई जाएगी एवम आवंटन में सरकार के दिशा निर्देशों का भी पूर्ण रूप से पालन किया जा रहा है ।इसके लिए सेवा भारती के शिक्षिकाएं भी बढ़-चढ़कर राहत कार्यों में खाद्यान्न के लिए जरूरी सामग्री जरूरतमंद तक पहुंचा रही हैं। विपिन का कहना है कि  जनहित के लिए अनेक लोगों का सहयोग राहत सामग्री एवम जनता को महामारी के प्रति जागरूक करने के लिए मिल रहा है जिसमें प्रमुखता से मंडी समिति अध्यक्ष विनोद कुकरेती ,नवीन शर्मा ,अलकेश कुकरेती शिवम टुटेजा प्रदीप आदि का विशेष आभार भी व्यक्त किया। सेवा भारती के केंद्रों के माध्यम से गरीब मजदूर एवं ग्रामीण क्षेत्रों में चयनित परिवारों को खाद्यान्न उपलब्ध करवाने में सहयोग कर रहे सेवा भारती के प्रान्त मंत्री नरेंद्र पाल रावत जिला अध्यक्ष बेताल सिंह नेगी मंडी समिति अध्यक्ष विनोद कुकरेती नवीन शर्मा अलकेश कुकरेती  रविन्द्र ममगई प्यारेलाल  सुरेंद्रकलुड़ सुनील संगीता चौहान यज्ञिका रतूड़ी उषा असवाल
Share To:

Post A Comment: