रिपोर्ट उत्तराखंड प्रभारी जावेद अंसारी

कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के चलते मुहम्मद अब्बास साबरी व उनकी टीम भगवानपुर विधानसभा क्षेत्र में नियंत्रण भाव से लोगों की सेवा में जुटे हुए हैं एक तरफ ट्रस्ट के फ़ाउन्डर मुहम्मद अब्बास साबरी व उनकी पूरी टीम लॉकडॉन का पालन करते हुए गरीब असहाय किरायेदार लोगों को राशन सामग्री व आदि जरूरत की वस्तुएं उपलब्ध करा रही है।
वही दुसरी ओर मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर में ट्रस्ट के मध्यप्रदेश के प्रदेशाध्यक्ष अ.लाला अपनी टीम के साथ पुर्ण रुप से ट्रस्ट के आदेशों का पालन करते हुए और सोशल डिस्टेन्स का भरपूर ख़्याल रखें हुएं ग़रीबों मज़दूरों बेसहारा बच्चों लोगों और महिलाओं को राशन एवं भोजन वितरित कर रहे हैं। आज 27अप्रैल को ट्रस्ट की टीम अ.लाला की अध्यक्षता में उज्जैन शहर के पिछड़े इलाकों में राशन पहुंचाया राशन किट में आटा चावल दाल सोयाबीन तेल शक्कर साबुन आदि सामग्री रखी।
मध्य प्रदेश के अध्यक्ष को ख़बर मिली कि स्टेशन के पास कुछ लोग भुख की वजह से परेशान हैं तभी प्रदेश अध्यक्ष छान बीन कर के भोजन तैयार करा कर उन तक पहुंचाते हैं भोजन लेते ही इन सभी के चेहरे खिल उठे और खुशी से झूमते हुए ट्रस्ट और ट्रस्ट की पुरी टीम को दुआएं दी।
और ट्रस्ट के प्रदेशाध्यक्ष ने सभी लोगों से घरों में रहने की अपील करते हुए कहा कि हमारा ट्रस्ट बराबर आपका सहयोग करेगा आप देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के आदेशों का पालन करें और पुलिस प्रशासन का अपने घरों में रहते हुए सहयोग करें बगेर जरूरत के घरों से बाहर ना निकले मास्क हमेशा लगाकर रखें उन्होंने बताया कि हम अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं कि कोई भी व्यक्ति भूखा ना सोएं और ट्रस्ट की आगे भी कोशिश जारी है कि कोई भी व्यक्ति भुखा ना रहे
Share To:

Post A Comment: