गाजियाबाद । COVID-19 (कोरोना वायरस)  के मद्देनजर श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी के निर्देशानुसार पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नीरज जादौन (नोडल अधिकारी UP-112) के नेतृत्व में UP-112 के वाहनों पर तैनात पुलिसकर्मियों को किसी भी प्रकार के संक्रमण से बचाव हेतु एन्टी कोरोना किट का वितरण किया गया ।    

जनपद में UP-112 के अंतर्गत संचालित करीब 40 दो दोपहिया व 59 चारपहिया , कुल 99 PRV वाहनों पर तैनात पुलिसकर्मियों को एन्टी कोरोना किट (मास्क, सैनेटाइजर, ग्लास, Detail हैण्डवाश, सर्फ,  गर्म पानी के लिए की बोतलें ,फुल बाॅडी सूट आदि) उपलब्ध कराए गए हैं ।  


एसएसपी द्वारा सभी पुलिस कर्मचारियों को कोरोना के संक्रमण को रोकने हेतु लागू किए गए लाॅकडाउन को और अधिक प्रभावी बनाने के लिए पेट्रोलिंग करने, कहीं भी भीड़ न इकट्ठी हो यह सुनिश्चित करने तथा पब्लिक एड्रेस सिस्टम के माध्यम से लोगों को जागरूक करने के निर्देश दिए गए हैं।
        यह भी निर्देशित किया गया है कि किसी भी सूरत में पैदल चलने वालों का कोई भी मूवमेंट न हो, यह सुनिश्चित कर लिया जाए। लाॅकडाउन को लेकर सख्ती और बढ़ाई जाए।
       एसएसपी द्वारा सभी पुलिस कर्मचारियों को समय-समय पर साबुन से हाथ धोने, मास्क यूज करने व सैनेटाइजर लगाने हेतु निर्देशित किया गया ।
Share To:

Post A Comment: