रिपोर्ट उत्तराखंड प्रभारी जावेद अंसारी


आज दिनांक 15मई 2020 ह्यूमन इफेक्टिव रिलीफ एडवांस ट्रस्ट सिकंदरपुर भैंसवाल द्वारा विधवा बेसहारा बच्चों महिलाओं और किरायेदारों को ट्रस्ट के माध्यम से राशन वितरित किया गया।
 ट्रस्ट के फाउंडर मुहम्मद अब्बास साबरी ने राशन वितरित करते हुए लोगों से घरों में रहने की अपील करते हुए कहा कि आप सब अपने आसपास मे रह रहे गरीब बेसहारा बच्चों लोगों का भी पूरा पूरा ख्याल रखें उन तक भी भोजन पहुंचाते रहे ना जाने कल हमारे साथ भी ऐसा हो सकता है आज हम अपने पड़ोसी का ख्याल रखते हैं तो कल वह भी हमारा ख्याल रखेंगे। साथ साथ हम अपनी सेहत का भी ख्याल रखें और गरम पानी ही पीते रहें और दिन में 5बार गरम पानी में नमक डालकर उसके गरारे करते रहें और ठंडे पदार्थों का सेवन बिल्कुल न करें आइसक्रीम कोल्ड ड्रिंक और अन्य पय बिल्कुल भी इस्तेमाल ना करें इनसे नजला जुकाम बुखार खांसी आदि बीमारी होने का खतरा ज्यादा होते हैं।
और हमारा ट्रस्ट बराबर 24मार्च से राशन वितरित कर रहा है और आगे भी आप लोगों की सेवा में सदैव तत्पर रहेगा आप लोगों को कोई भी राशन वगैरह की अगर परेशानी होती है तो आप सीधे ट्रस्ट के ऑफिस सिकंदरपुर भैंसवाल में 9105172110पर संपर्क कर सकते हैं राशन में आटा,चावल,चीनी, दाल,नमक,साबुन,डिटर्जेंट पाउडर, सोयाबीन आलू हल्दी मिर्च धनियां पाउडर, चाय रिफाइंड आदि खाद्य सामग्री पहुंचाई गई।
लाभार्थियों में बबीता, नुरजहां, सईदा, जरीना, सुमन,ओमकली, मट्टन, बानो,जयबुनी,मोदी, संजीता, आदि
Share To:

Post A Comment: