रिपोर्ट  उत्तराखंड प्रभारी जावेद अंसारी

ह्यूमन इफेक्टिव रिलीफ एडवांस ट्रस्ट सिकंदरपुर भैंसवाल द्वारा विधवा बेसहारा  महिलाओं और यतीम बेसहारा बच्चों को और किरायेदारों को राशन वितरित किया गया।

राशन वितरित करते हुए ट्रस्ट के फ़ाउन्डर मुहम्मद अब्बास साबरी ने गरीब बच्चों को समझाते हुए कहा कि आप ख़ुदको यतीम ना समझे बल्कि हम लोग हर तरीके से आपके साथ हैं जिस तरीके से पिछले कई वर्षों से ट्रस्ट आपकी तमाम जरूरतों को पूरा कर रहा है आपकी एजुकेशन से जुड़ी समस्याएं आपके स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याएं आपके खाने पीने की समस्याएं।
इसके अलावा जो भी आपकी समस्याएं हैं उन सब से निपटने के लिए कई सालों से ट्रस्ट आपकी समस्याओं का समाधान बनकर आपके साथ खड़ा है।
आप आज भी इस दुख की घड़ी में परेशान ना हो जिस तरह आप ट्रस्ट से जुड़ने के बाद कल खुदको मजबूर नहीं समझते थे आज भी खुद को मजबूर और बेसहारा ना समझे हर मोड़ पर ट्रस्ट आपके साथ खड़ा है।
आप लोग अपने अपने घरों में रहे सुरक्षित रहें स्वस्थ रहें मास्क हमेशा लगाकर रखें बगैर ज़रूरत के घर से बाहर ना निकले।
 अपने देश के प्रधानमंत्री के आदेश का पालन करते रहें आपको जो भी समस्याएं हो आप सीधे ट्रस्ट के ऑफिस आए और अपनी समस्याओं से अवगत कराएं।
लॉकडाउन के चलते आज ट्रस्ट ने इन महिलाओं को चोथी बार राशन दिया और हर रोज इन सबके घरों में ताजी सब्जी ट्रस्ट के माध्यम से पहुंचाई जाती है।
राशन मे चीनी,घी, सोयाबीन, आलू, सरसों का तेल, साबुन, डिटर्जेंट पाउडर, नमक, हल्दी,मिर्च,धनियां,पाउडर, दाले,चाय, मोमबत्ती, माचिस, बिस्किट आदि सामग्री वितरित की गई।
प्रधान ज़ाहिद हसन, आर.अली, डॉक्टर मोनिस, सरफ़राज़, अ.फ़ातिमा, हसीन आदि लोगों का भरपूर सहयोग रहा।
Share To:

Post A Comment: