उत्तराखंड प्रभारी जावेद अंसारी


कोविड-19 के चलते लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है, और इसका असर दिहाड़ी मजदूरी करने वाले तबके के लोगों पर बहुत ज्यादा पड़ रहा है। जिसके लिए सरकार, संस्थाएं व व्यक्तिगत रूप से लोग जरूरतमंदों की सेवा में लगे हुए हैं। ऐसे ही हरिद्वार ज़िले के भगवानपुर विधानसभा क्षेत्र में ह्यूमन इफेक्टिव रिलीफ़ एडवांस ट्रस्ट के सौजन्य से लोगों की मदद की जा रही है, ट्रस्ट की टीम एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं के माध्यम से गरीब बेसहारा लोगों को चिन्हित करके उनको खाद्य सामग्रि वितरित की जा रही है।
वहीं आज भगवानपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत शाहपुर सिकंदरपुर में काफी परिवारों को खाद्य सामग्री वितरित की, साथ ही साथ मास्क व कोरोना सम्बंधित जानकारियां भी बांटी गई।
वहीं ह्यूमन इफेक्टिव रिलीफ़ एडवांस ट्रस्ट के उपाध्यक्ष रईस ने जानकारी दी कि हमारा ट्रस्ट लगातार पिछले महीने मार्च की24 तारिख से ज़रुरतमंद लोगों की सेवा में लगा हुआ है। और हमारे ट्रस्ट को सामाजिक लोगों का काफ़ी सहयोग मिल रहा है। उपाध्यक्ष ने बताया कि खाद्य सामग्री वितरित करते समय सोशल डिस्टेन्स का विशेष ध्यान रखा जा रहा है। वहीं उपाध्यक्ष ने बताया कि वह बिना किसी जाति धर्म से भेदभाव किये निस्वार्ध भाव से सेवा में जुटे हुए हैं और जब तक देश में लॉकडाउन की स्थिति बनी रहेगी तब तक वितरण कार्य जारी रहेगा।
Share To:

Post A Comment: