ह्यूमन इफेक्टिव रिलीफ़ एडवांस ट्रस्ट सिकंदरपुर भैंसवाल द्वारा गरीब बेसहारा व निर्धन महिलाओं को सामाजिक दूरी का ख्याल रखते हुए राशन किट वितरित की गई।
जिन परिवारों की लॉकडाउन के चलते रोज़ी रोटी ठप हो गई है ट्रस्ट के फ़ाउन्डर मुहम्मद अब्बास साबरी की उपस्थिति में ऐसे ग़रीब परिवारों को निशुल्क राशन किट का वितरण किया गया। किसी भी ग़रीब के घर राशन की कमी से कोई भुखा ना रहे ट्रस्ट इसका पूरा ध्यान रखते हुएं आटा चावल की मात्रा पांच-पांच किलो दाल मसुर,चना एक एक किलो, चीनी दो किलो, आलू प्याज़ दो-दो किलो, रिफाइंड, सोयाबीन, नमक , डिटर्जेंट पाउडर,एक-एक किलो, नहाने वाला साबुन चार टिक्की,मास्क दो अदद,हेन्ड वाश एक अदद, सहित कुल 14 आईटम रखें गए हैं।
हमारे ट्रस्ट का मक़सद है लॉकडाउन में सेकंडों परिवारों के साथ रोज़ी रोटी का संकट खड़ा हो गया है ऐसे परिवारों के घरों का चूल्हा किसी भी दशा में बुझने ना पाए इसके लिए संकट की इस घड़ी में ह्यूमन इफेक्टिव रिलीफ़ एडवांस ट्रस्ट आगे आकर मानवता के प्रति अपना फ़र्ज़ निभा रहा है।
ट्रस्ट के फ़ाउन्डर मुहम्मद अब्बास साबरी द्वारा सभी लाभार्थियों से अपील की गई कि आप सब लोग सामाजिक जीवन में सोशल डिस्टेन्स का पुरा ख्याल रखे। ट्रस्ट के फ़ाउन्डर ने सभी लोगों से कहा कि आपको कोई भी परेशानी होती है तो इसकी सूचना तुरंत ट्रस्ट के नम्बर 9105172110 पर दें ट्रस्ट हर संम्भव आपकी मदद करने का प्रयास करेगा। इस मौके पर उपाध्यक्ष आर. अली, कोषाध्यक्ष अ.फ़ातिमा,एस.कुमार, प्रधान ज़ाहिद हसन, एच.अली, एन.वारसी, बिलाल सरफराज शहज़ाद अरशद आदि लोगों से ट्रस्ट को भरपूर सहयोग मिला।
Share To:

Post A Comment: