रिपोर्ट जावेद अंसारी ब्यरो चीफ उत्तराखंड

जब जब देश पर संकट खड़ा हुआ तब तब  समाज के भामाशाहो की उपस्थिति कमजोर वर्गों को मजबूत बनाते है आज लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की अपील पर इतने गम्भीर समय  मे मन मे सेवाभाव लिये आज 64वें दिन भी लगातार ह्यूमन इफेक्टिव रिलीफ़ एडवांस ट्रस्ट का परिवार अपनी इच्छा और सहयोग से निरंतर जरूरतमंद लोगों की मदद करने में लगे हैं जरूरमंदो के लिए भोजन/राशन किट तैयार करके गरीबो एवं किरायेदारों को बांटने का काम कर रहे है।
बिना किसी भेदभाव के निःस्वार्थ भाव से कार्य करने वाले मुहम्मद अब्बास साबरी का कहना है कि कोई किरायेदार ग़रीब बेसहारा व्यक्ति भूखा ना सोये इसलिए उन्होंने भोजन/राशन किट भी तैयार करे है असहाय लोगों के लिये घर तक पैकेट पहुचाने की भी व्यवस्था कराई जा रही है और इसके अलावा ह्यूमन इफेक्टिव रिलीफ़ एडवांस ट्रस्ट सिकंदरपुर कार्यालय पर भी सोशल डिस्टेन्स का पुरा ख्याल रखते हुए राशन वितरित किया जाता है। क्षेत्र के लोगों से ट्रस्ट को काफ़ी सहयोग मिल रहा है।
हमलोग जनता से अपील करते हैं आवश्यक कार्य हो तभी घर से बाहर निकले अन्यथा बाहर न निकले साथ ही सोशल / फिजिकल डिस्टेसिंग का पालन करने की अपील भी की कोरोना से डरे नही इसका डट कर मुकाबला दूरी बनाकर करे मास्क पहनकर करें एवं ख़ुद की और आस पास की सफाई रख करें बार बार साबुन से हाथ थोते रहें बार बार अपनी और अपने बच्चों की सफ़ाई करते रहे।
साथ साथ उन्होंने सभी लोगों से यह भी कहा कि हम सब मिलकर डॉक्टर, पुलिस, प्रशासन का सहयोग करें।
आज ट्रस्ट टीम में बिलाल, आसिफ़,शहज़ाद, नफ़ीस, सरफ़राज़, अमन वगेरह ने भगवानपुर शाहपुर में राशन पहुंचाया
Share To:

Post A Comment: