रिपोर्ट उत्तराखंड प्रभारी जावेद अंसारी

ह्यूमन इफेक्टिव रिलीफ़ एडवांस ट्रस्ट सिकंदरपुर भैंसवाल द्वारा गरीब बेसहारा व निर्धन महिलाओं को सामाजिक दूरी का ख्याल रखते हुए ईद किट पहुंचाई गई।

जिन परिवारों की लॉकडाउन के चलते रोज़ी रोटी ठप हो गई है ट्रस्ट के फ़ाउन्डर मुहम्मद अब्बास साबरी की उपस्थिति में ऐसे ग़रीब परिवारों को निशुल्क राशन किट का लगातार वितरण किया जा रहा है और आज से उन सभी परिवारों को चिन्हित करके जिनके पास ईद की ख़ुशी में शामिल होने के लिए कुछ भी नहीं है उन तक ट्रस्ट की टीम ईद किट पहुंचा रही है।
किसी भी ग़रीब के घर गुरबत एवं मजबूरी की वजह से ईद ना मने और राशन की कमी से कोई भुखा ना रहे ट्रस्ट इसका पूरा ध्यान रखते हुएं ईद किट/राशन वितरित कर रहा है जिसमें आटा, चावल, दाल, चीनी,आलू, प्याज़, रिफाइंड, सोयाबीन, नमक , डिटर्जेंट पाउडर, नहाने वाला साबुन, ओर ईद की सामग्री सवइयां, ड्राई फ्रूट, अगरबत्ती,सुज़ी,छ़ुवारा आदि सामग्री रखी जा रही हैं।
हमारे ट्रस्ट का मक़सद है लॉकडाउन में सेकंडों परिवारों के साथ रोज़ी रोटी का संकट खड़ा हो गया है ऐसे परिवारों के घरों का चूल्हा किसी भी दशा में बुझने ना पाए इसके लिए संकट की इस घड़ी में ह्यूमन इफेक्टिव रिलीफ़ एडवांस ट्रस्ट आगे आकर मानवता के प्रति अपना फ़र्ज़ निभा रहा है।
ट्रस्ट के फ़ाउन्डर मुहम्मद अब्बास साबरी द्वारा सभी लाभार्थियों से अपील की गई कि आप सब लोग सामाजिक जीवन में सोशल डिस्टेन्स का पुरा ख्याल रखे। ट्रस्ट के फ़ाउन्डर ने सभी लोगों से कहा कि आपको कोई भी परेशानी होती है तो इसकी सूचना तुरंत ट्रस्ट के नम्बर 9105172110 पर दें ट्रस्ट हर संम्भव आपकी मदद करने का प्रयास करेगा। इस मौके पर खुर्शीद,अनवर,ज़ेड़ हसन, अकबर, नदीम, एच.अली, एन.वारसी, बिलाल,शहज़ाद अमन आदि लोगों से ट्रस्ट को भरपूर सहयोग मिल रहा है
Share To:

Post A Comment: