नेहरू युवा केन्द्र संगठन (युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय, भारत सरकार) मुख्यालय दिल्ली द्वारा कोरोना महामारी से निबटने में युवाओं और राष्ट्रीय युवा स्वयंसेवको को प्रोत्साहित करने के लिए वीवैक्स मीट एप के माध्यम से आनलाइन मीटिंग का आयोजन किया जा रहा है ।
नेहरू युवा केन्द्र गाजियाबाद के लेखाकार मुकन्द वल्लभ शर्मा ने इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बताया कि मीटिंग में महानिदेशक असित सिंह, कार्यकारी निदेशक कर्नल अरूण सिंह, तथा निदेशक नेहरू युवा केन्द्र संगठन दिल्ली, राज्य निदेशक श्री मनोज समाधिया, के अलावा उत्तर प्रदेश के सभी जिला युवा समन्वयक, प्रत्येक जिले से तीन एनवाईवी और दो युवा भी भाग लेंगे ।
पूरे देश में नेहरू युवा केन्द्र के युवाओं व्दारा कोरोना से बचाव के लिए किये जा रहे कार्य की सभी स्तर पर की जा रही प्रसंशा और किये जा रहे काम के कारण युवाओं के प्रोत्साहन तथा काम की समीक्षा के लिए इस आनलाइन मीटिंग का आयोजन किया जाएगा ।
नेहरू युवा केन्द्र गाजियाबाद की तरफ से जिला युवा समन्वयक श्री शिवदेव शर्मा, एनवाईवी विकास, भोजपुर, नितीश श्रीवास्तव, रजापुर, शारिफ लोनी, और युवाओं में राष्ट्रीय युवा मंडल विजय नगर ब्लाक रजापुर के अध्यक्ष कैफ खान, कलाम युवा मंडल अशोक विहार ब्लाक लोनी के अध्यक्ष सनोवर खान भाग लेंगे तथा अपनी प्रगति से अवगत करायेंगे ।
Share To:

Post A Comment: