रिपोर्ट ब्रह्मानंद चौधरी ब्यूरो चीफ हरिद्वार
 9410563684



                          झबरेड़ा क्षेत्र में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। यही कारण है कि यहां लगातार अपराधिक घटनाएं घटित हो रही है। इसी क्रम में मंगलवार की दोपहर सोसाइटी के कर्मियों से अज्ञात बदमाशों ने करीब ₹26 लाख रुपए की सहकारी बैंक के बाहर से दिनदहाड़े लूट कर ली और मौके से फरार हो गए। इस लूट की घटना से पुलिस में हड़कंप मच गया। थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी। वहीं घटना के बाद पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंच रहे हैं।
मिली जानकारी के अनुसार झबरेड़ा की सोसाइटी में रमेश व आशु जो सोसाइटी में अकाउंट का काम देखते हैं, मंगलवार की दोपहर करीब 26 लाख रुपए की धनराशि लेकर सहकारी बैंक झबरेड़ा में जमा करने के लिए पहुंचे थे, जैसे ही वह बैंक के बाहर रुके, तभी पीछे से आए अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें आतंकित करते हुए उनके हाथों से पैसों भरा बैग छीन लिया और मौके से फरार हो गए। इस घटना से मौके पर हड़कंप मच गया। कर्मियों ने आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और कर्मियों से घटना की जानकारी जुटाने के बाद सघन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। क्षेत्र में पिछले कई दिनों से लगातार आपराधिक घटनाएं हो रही हैं जिन पर लगाम लगाने में पुलिस नाकाम दिखाई दे रही है।
वही सोसाइटी के सचिव तलवार सिंह ने बताया कि कर्मियों से करीब 26 लाख रुपए की लूट की गई है। फिलहाल पुलिस कर्मियों से पूछताछ में जुटी है और आरोपियों की धरपकड़ के लिए सघन चेकिंग अभियान चलाया हुआ है।
Share To:

Post A Comment: