रिपोर्ट ब्रह्मानंद चौधरी ब्यूरो चीफ हरिद्वार
9410563684




                     चुनावी रंजिश के चलते कुछ हथियारबंद दबंगों ने एक परिवार पर जानलेवा हमला करते हुए कई लोगों को घायल कर दिया। इस हमले में हुई फायरिंग में एक महिला व एक छोटी बच्ची भी गंभीर रुप से घायल हो गई। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने उन्हें एम्स के लिए रेफर कर दिया। पीड़ित ने बताया कि आरोपियों ने कई राउंड फायरिंग की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी धरपकड़ शुरु कर दी।
मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित अमजद पुत्र सुलेमान ने थाना पथरी पुलिस को दी तहरीर में बताया कि सत्तार, रियासत, अब्बास, मेहरबान पुत्रगण यासीन, अरशद, अकरम, मुस्लिम पुत्रगण रियासत, गुफरान, कुर्बान, गफ्फार पुत्रगण सत्तार व सलमान व मेहताब पुत्रगण अब्बास निवासीगण बोड़ाहेड़ी, थाना पथरी ने 29 मई की सुबह मुझे जान से मारने की नियत से आरोपी हथियारों से लैस होकर सुबह के समय घर पर आ धमके और फायरिंग शुरू कर दी। इस बीच उसकी मां ने हमलावरों को देख घर का दरवाजा बंद कर लिया ओर उसे भगा दिया। तभी आरोपी दबंगों ने मेरी मां पर कई राउंड फायर किये। इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई। वहीं पास में खड़ी एक छोटी बच्ची को भी गोलियों के छर्रे लगे। इस घटना में वह भी चोटिल हो गई। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली। पीड़ित अमजद ने बताया कि आरोपी दबंग उनसे चुनावी रंजिश रखते आ रहे हैं। कुछ दिन पूर्व भी चुनावी रंजिश को लेकर उनके बीच कहासुनी हुई थी, तब फैसला हो गया था। लेकिन 29 मई को फिर दबंगों ने उनके घर में घुसकर उनके साथ मारपीट और उन पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग की। जिसमें पीड़ित की मां समेत एक बच्ची भी घायल हो गयी थी। उन्होंने 12 लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर पुलिस को देकर आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।
साथ ही बताया कि दबंगों से अपनी जान का खतरा बताते हुए पूर्व में भी पीड़ित ने कई बार एसएसपी व स्थानीय पुलिस को लिखित शिकायत दी थी लेकिन पुलिस ने उनकी इस रिपोर्ट का कोई संज्ञान नही लिया ओर 29 मई को दबंगो ने उन पर हमला कर दिया। वहीं एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है ओर आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास तेज कर दिए गए है।
Share To:

Post A Comment: