लोनी । लोनी बॉर्डर क्षेत्र की उत्तरांचल कालोनी मे पिछले 27 मार्च से लगातार चलायी जा रही रसोई के समापन अवसर पर पंहुचे भारतीय जनता पार्टी की लोनी नगरपालिका अध्यक्ष श्रीमती रंजीता धामा व पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष मनोज धामा ।
इस अवसर पर कालोनीवासियों ने रंजीता धामा व मनोज धामा का फूल-माला पहनाकर स्वागत किया ।
इस अवसर पर रंजीता धामा ने नौ कन्याओं को भोजन कराया तथा दान- दक्षिणा देकर आशीर्वाद लिया ।
इस अवसर पर लोनी नगरपालिका अध्यक्ष रंजीता धामा ने वार्ड में ड्यूटी कर रहे नगरपालिका कर्मचारियो ( कोरोना योद्धाओं)  का फूल माला पहनाकर स्वागत किया तथा इस संकट की घडी मे लगातार जान हथेली पर रखकर अपने कर्तव्य का निर्वाह कर रहे सभी कर्मचारियो का सम्मान किया तथा उनके उत्तम स्वास्थ्य की कामना की ।
मनोज धामा ने रसोई का संचालन कर रहे सभी कालोनी वासियों को धन्यवाद देते हुये कहा कि ये कोरोना नामक बिमारी से पूरा संसार त्रस्त हो रहा है लाकडाउन के बढते समय को देखते हुये देशभर मे जिस प्रकार से सक्षम लोगों ने अपने से निम्न जनों के लिये अपने भंडार खोल दिये हैं वो वाकई मे काबिलेतारीफ कार्य है । "
"वसुधैव कुटुबंकम" हमारे देश की प्राचीन सभ्यता रही है उसी का पालन  करते हुये अनेको सामाजिक संगठनों, गैर राजनीतिक संगठनों ने इस महामारी के दौर मे जिस प्रकार से गरीब लोगों की सहायता की है वो सब संकेत है कि हम लोग जल्द ही इस बीमारी को हरा देंगे । क्यूंकि ये भावना है कि जब हम एक होकर नेक भावना के साथ किसी कार्य को करते हैं तो उसकी साधना सिद्धि स्वंय ईश्वर करते हैं ।
इस अवसर पर सभासद सतपाल शर्मा, रूपेन्द्र तोमर, सुभाष पंडितजी, पवन मलिक, अमित तोमर, पंडित रामकुमार जी, अजमेर चौधरी,सुनीता, सुमन, रेखा त्यागी, सहित सैकड़ों की संख्या मे कालोनीवासी उपस्थित रहे ।
Share To:

Post A Comment: