मोदी नगर । विश्व हिंदू परिषद मोदीनगर ने रेलवे रोड स्थित मेजर आशाराम जी की प्रतिमा पर गलवान घाटी में शहीद हुए अपने जवानों के लिए दो मिनट का मौन व पुष्प अर्पित करके एवं देशभक्ति के जय धोष के नारों के साथ एवं दीप प्रज्जवलित करके शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करी।
 आपको बताते चलें चीन हर बार हमारी सीमाओ का अतिक्रमण कर रहा है और हमारी सेना पर धोखे से हमला किया जा रहा है कल  हमारे सेना के 20 जवान शहीद हो गये है चीन की सरहद पर हमारे 20 बहादुर जवानों के बलिदान की खबर से हम सभी स्तब्ध है "" चीन ने एक बार फिर धोखे से हमला किया. हमारे वीर जवानों ने भी चीन के 43 सैनिकों को मार गिराया. हमारे रणबांकुरों की शहादत बेकार नहीं जानी चाहिए. आज मातृभूमि पर शहीद हुए ,वीर सपूतों को नमन एवम् श्रद्धांजलि !आपके इस बलिदान के हम सदैव ऋणी रहेगे आपकी शहादत का बदला सम्पूर्ण भारतवासी चीन की आर्थिक कमर तोड़ कर लेगे"| और चीन को ऐसा सबक सिखाए  कि उसे मालूम चले कि भारत 1962 वाला भारत नही है अब 2020 का भारत है , विश्व हिंदू परिषद बंजरग दल के नगर अध्यक्ष अजय चौधर ने कहा चीन की धोखे बाजी वाली हरकतो की कडी निंदा करता है और भारत सरकार से मागं करता है कि हमारे जवानो की शहादत का बदला लिया जाए और चीन के सामान का पूरे देश मे बहिष्कार करने के लिए कानून लागू किया जाए और सभी देशवासियों से अपील है कि चीनी सामान का पूर्ण रूप से बहिष्कार करे।
इस अवसर पर नगर अध्यक्ष अजय चौधरी, नगर मंत्री अनुराग शर्मा, सह मंत्री अंकित कुमार, गौ रक्षा प्रमुख ललित कौशिक, सुरक्षा प्रमुख हिमांशु , पुर्व प्रभारी मनोज पाराशर , पुर्व नगर अध्यक्ष हिंदू युवा वाहिनी नीरज शर्मा , भाजपा पार्षद आशिष त्यागी , एडवोकेट आशिष , नगर अध्यक्ष हिंदू जागरण मंच पुनीत सिंह , गौरव जी व अन्य कार्यकर्ता बंधु उपस्थित रहे ।
Share To:

Post A Comment: