मुरादनगर । मृतक शकील अहमद के बड़े बेटे दिलशाद ने बताया कि आज सुबह उनके पिताजी शकील अहमद पाइपलाइन मार्ग पर लगने वाली मंडी में अकेले थे । मंडी में दुकान लगाने की जगह को लेकर उनका पास में ही दुकान लगाने वाले दूसरे लोगों से विवाद हो गया । जिसके बाद उन युवकों ने लाठी-डंडे और लात-घूंसे बरसा कर उनके पिताजी की हत्या कर दी । मुरादनगर कस्बे के हकीमपुरा चुंगी 3 नंबर पर रहने वाले शकील अहमद पाइपलाइन मार्ग पर फल-सब्जी के आढ़ती थे ।
बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह 3:30 बजे पास ही में फल-सब्जी की मंडी लगाने वाले मुरादनगर निवासी कुछ युवकों से दुकान की जगह को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद 5 से 6 लोगों ने मिलकर शकील अहमद की लाठी-डंडे और ईंट से पीट पीटकर हत्या कर दी।
मृतक शकील अहमद के बड़े बेटे दिलशाद ने  बताया कि आज सुबह उनके पिताजी शकील अहमद पाइपलाइन मार्ग पर लगने वाली मंडी में अकेले थे. मंडी में दुकान लगाने की जगह को लेकर उनका पास ही में दुकान लगाने वाले दूसरे लोगों से विवाद हो गया।
पहले से चली आ रही थी आढ़त लगाने को रंजिश मुरादनगर  हकीमपुरा 3 नंबर चुंगी पर मृतक के घर के पास रहने वाले  मृतक के रिश्तेदार ने बताया कि मंडी लगाने को लेकर उनका पहले भी कई बार विवाद हो चुका है. फिलहाल इस मामले पर  पुलिस ने तीन से चार लोगों को गिरफ्तार कर गया है। इन मामले को लेकर पुलिस प्रशासन अपनी चुप्पी साधे हुए हैं।
Share To:

Post A Comment: