लोनी । दिनांक 05/06/2020 को प्रदेश के मुख्य मंत्री आदरणीय श्री योगी आदित्यनाथ जी के जन्मदिन के शुभ अवसर पर पर लोनी नगरपालिका के पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष मनोज धामा के कैंप कार्यालय पर पौधारोपण का कार्यक्रम आयोजित किया गया ।
मनोज धामा ने जानकारी देते हुये बताया कि आज 5 जून को विश्व पर्यावरण दिवस एवं सूबे के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन भी है । इस अवसर पर हम सभी ने मिलकर ये निर्णय लिया है कि हम सभी मिलकर पौधे लगायेंगे । उसी को देखते हुये आज नीम,जामुन, अशोक, अनार, पिलखन आदि के पौधे लगाये गये हैं ।
आज का समय कोरोना काल का समय चल रहा है जब हर मनुष्य बेबस है केवल प्रकृति ही खुश नजर आ रही है हवा साफ हो गयी है, आसमान नीला दिखने लगा है, तारे चमकते नजर आ रहे हैं नदियों का जल पहले की तुलना मे साफ नजर आने लगा है, पक्षियों का कलरव सुनाई देने लगा है, आबादी के बीच स्थिर प्रकृति बेहद खुश नजर आ रही है ।
ये हम सभी का दायित्व है कि प्रकृति का ध्यान रखे।
मनोज धामा ने बताया कि आज उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने वाले लगातार अपने कार्यकाल मे सूबे को प्रगति के पथ पर ले जाने वाले निरंतर प्रयत्नशील यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी जन्मदिवस है और आज हम सभी ये प्रण लें कि हम सभी लोग अपने हिस्से का योगदान देश व प्रदेश के विकास मे देंगे यही सबसे बडा उपहार हमारे मुख्य मंत्री के लिये प्रत्येक प्रदेशवासी का होना चाहिए।
मनोज धामा ने माननीय मुख्य मंत्री जी के उत्तम स्वास्थ्य के लिये अपने सभी साथियों के साथ प्रार्थना की ।
इस अवसर पर सभासद रूपेन्द्र चौधरी, सतपाल शर्मा, बबलू शर्मा, अमित तोमर, मुकेश पाल, देवेन्द्र पाल, नितिन शर्मा, अनिल, दीपक धामा, बाबा धामा सहित सैकड़ों की संख्या मे भारतीय जनता पार्टी के कार्यकता उपस्थित रहे ।

Share To:

Post A Comment: