अकेला ही चला था जानिबे मंजिल मगर,
लोग मिलते गए कारवां बनता गया । यह बात आजाद समाजवाद पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद के लिए भोजपुर पब्लिक स्कूल के चेयरमैन नदीम चौधरी ने कहीं ।

कलछीना टाईम्स
मोदीनगर भोजपुर । देश के युवा दिलों की धड़कन व गरीबों व मजलूमों की आवाज आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद की कार्यशैली व उनके द्वारा देश में दलितों पिछड़ों व मुस्लिमों के हित में किए गए आंदोलनों से प्रभावित होकर भोजपुर पब्लिक स्कूल के चेयरमैन व समाजवादी पार्टी गाज़ियाबाद के जिला उपाध्यक्ष नदीम चौधरी,निवासी भोजपुर ने अपने तमाम साथियों के साथ हाजी सबील सदस्य राष्ट्रीय कोर कमेटी व निज़ाम चौधरी सदस्य राष्ट्रीय कोर कमेटी के नेतृत्व में ऑनलाइन आजाद समाज पार्टी में शामिल होने की घोषणा की है । जिससे समाजवादी पार्टीी कोो करारा झटका लगाा है व समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं में चर्चा का विषय है ।
शबील चौधरी ने कहा कि हम राष्ट्रीय कोर कमेटी के सभी साथी नदीम चौधरी व उनके तमाम साथियों का दिल की गहराइयों से आजाद समाज पार्टी में स्वागत करते हैं व आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास करते हैं कि नदीम चौधरी व उनके तमाम साथी जनपद गाजियाबाद व विधानसभा मोदीनगर में आजाद समाज पार्टी की नीतियों का प्रचार कर चंद्रशेखर आजाद के हाथों को मजबूत करेंगें । इस अवसर पर आजाद समाज पार्टी करने पर नदीम चौधरी ने कहा कि जिस तरह से मैंने मेरे सहयोगीयों ने पार्टी ज्वाइन की है मैं हर समय तन मन धन से पार्टी की व संगठन की उन्नति के लिए कार्य करूंगा व जो भी संगठन के पदाधिकारी जिम्मेदारी देंगे उसे बखूबी निभाऊंगा । नदीम चौधरी ने शबील चौधरी द्वारा पार्टी ज्वाइन कराने पर शबील चौधरी का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया और कहा कि शबील चौधरी का मैं सदैव आभारी रहूंगा जो मेरे लिए पथ प्रदर्शक हैं जैसा वह आदेश देंगे उनका आदेश बखूबी निभाया जाएगा।
Share To:

Post A Comment: