सहारनपुर:- चन्द्रदर्शन के अनुसार ईद-उल-जुहा का पर्व दिनांक 01.08.2020 को मनाया जायेगा। *अतः इस अवसर पर यातायात व्यवस्था को दृष्टिगत रखते हुये वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहारनपुर महोदय के आदेशानुसार यातायात डायवर्जन की व्यवस्था निम्न प्रकार की गई है।* जो दिनांक 01.08.2020 की प्रातः 04ः00 से अग्रिम आदेश तक प्रभावी रहेगा। समस्त थाना प्रभारियों को निर्देशित किया जाता है कि अपने-अपने क्षेत्र मे प्रत्येक डायवर्जन वाले स्थान पर पर्याप्त पुलिस बल नियुक्त कर डायवर्जन को कडाई से लागू करायेगें। *प्रभारी यातायात को निर्देशित किया जाता है कि प्रत्येक महत्वपूर्ण स्थानों पर यातायात कर्मियें को नियुक्त कर समय से यातायात डायवर्जन की व्यवस्था करेंगें तथा यह सुनिश्चित करेंगे की डायवर्जन के दौरान कोई भी भारी वाहन शहर की ओर ना आने दिया जाये।*
*1.-* दिल्ली/शामली की ओर से आने वाले भारी वाहन (ट्रक/टै्रेक्टर ट्राली) जिन्हें अम्बाला की ओर जाना है वे नानौता मे संजय चोक से गंगोह, नकुड, के रास्ते शाहजंहापुर चौकी होकर जायेंगे।
*2.-* दिल्ली/शामली की ओर से आने वाले भारी वाहन (ट्रक/ट्रेक्टर ट्राली) आदि जिन्हे मु0नगर या देहरादून की ओर जाना है वे नानौता मे संजय चौक से बडगांव के रास्ते देवबन्द हेकर जायेंगें।
*3.-* अम्बाला की ओर से आने वाले भारी वाहन (ट्रक/ट्रेक्टर ट्राली) आदि जिन्हे दिल्ली की ओर जाना है वे शाहजंहापुर चौकी से नकुड, गंगोह, नानोता मे संजय चोक से होकर जायेगें।
*4.-* अम्बाला की ओर से आने वाले भारी वाहन (ट्रक/टै्रेक्टर ट्राली) आदि जिन्हे देहरादून व मु0नगर की ओर जाना है वे शाहजंहापुर चौकी से चिलकाना, कलसिया, छुटमलपुर के रास्ते होकर जायेंगें।
*5.-* मु0नगर की ओर से आने वाले भारी वाहन (ट्रक/टै्रेक्टर ट्राली) आदि जिन्हे देहरादून की ओर जाना है वे देवबन्द, नागल, गागलहेडी, होकर छुटमलपुर के रास्ते देहरादून जायेंगें।
*6.-* विकासनगर/बेहट की ओर से आने वाले भारी वाहन (ट्रक/ट्रेक्टर ट्राली) आदि जिन्हें दिल्ली की ओर जाना हे वह कलसिया तिराहे से छुटमलपुर से गागलहेडी से देवबन्द से नानौता होकर जायेंगे।
*7.-* देहरादून/हरिद्वार की ओर से आने वाले भारी वाहन (ट्रक/टै्रेक्टर ट्राली) आदि जिन्हें अम्बाला रोड की ओर जाना है वे छुटमलपुर से गागलहेडी से देवबन्द से नानौता से गंगोह से नकुड से शाहजंहापुर चौकी  होते हुये जायेगें।
*जनहित में ज़ारी...*

रिपोर्ट:मौ०जुल्फान
Share To:

Post A Comment: