गाज़ियाबाद ।  जिला अधिकारी सभी स्थानीय  पत्रकारों को आत्म रक्षा हेतु अविलंब शस्त्र लाइसेंस जारी करे पूजा चड्ढा ने कहा । महिला कांग्रेस की पूर्व जिला अध्यक्ष पूजा चड्ढा,पूर्व पार्षद प्रत्यासी ममता त्यागी,महिला कांग्रेस नेता सविता गौतम,वरिष्ठ सामाजिक नेता ममता बहल चारो संयुक्त रूप से बदमाशो द्वारा गोली से मारे गए पत्रकार विक्रम जोशी की पत्नी और बच्चो से मिलने उनके घर पहुंची । पत्नी और बच्चो से मिलकर परिवार के हालात को जाना और भरोषा दिलाया कि महिला कांग्रेस भविष्य में भी परिवार की महिलाओं से मिलती रहेगी ।
परिवार ने महिला कांग्रेस नेताओं से बताया कि हमारा परिवार गाज़ियाबाद कांग्रेस नेताओ के साथ-साथ कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का आभार व्यक्त करते है कि पहले दिन से ही सभी परिवार के साथ खड़े रहे । परिवार से मिलते हुए एक स्थानीय पत्रकार ने बताया कि विक्रम जोशी के साथी कुछ  पत्रकारों को अभी भी धमकी मिल रही है जोकि सही नही है । पूजा चड्ढा ने परिवार की बात सुनने के बाद कहा कि हमारी गाज़ियाबाद के प्रशाशन से कई मांग है जोकि नीचे  लिखी जा रही हैं ।
जिला अधिकारी गाज़ियाबाद के सभी स्थानीय पत्रकार बंधुओ को अपनी आत्म रक्षा हेतु अविलंब शस्त्र लाइसेंस जारी करे ।जिस जगह विक्रम जोशी की हत्या हुई है उस जगह चौराहे के सौद्रीयकर्ण हो और उसका नामकरण विक्रम जोशी के नाम पर हो । विक्रम जोशी की पत्नी को किये गए नौकरी के वायदे को अविलंब पूरा किया जाए । परिवार ने बताया कि एक अपराधी गिरफ्तार नही हुआ है उसे तुरंत गिरफ्तार किया जाए । हत्या में शामिल सभी अपराधियो पर NSA की धारा लगाई जाए । पूर्व पार्षद प्रत्यासी कांग्रेस नेता ममता त्यागी ने कहा कि ऐसी घटनाएं गाज़ियाबाद का नाम बदनाम कर रही है । पुलिस को ऐसी नीति बनानी चाहिये कि फिर भविष्य में पत्रकार भाइयो के साथ ऐसी घटनाएं न हो।
कांग्रेस नेता सविता गौतम और ममता बहल ने संयुक्त रूप से कहा कि भविष्य में विक्रम जोशी की पत्नी को कोई परेशानी नही होनी चाहिए । गाज़ियाबाद की सभी महिलाये विक्रम जोशी की पत्नी के साथ है।

संवादाता
प्रशान्त तोमर
Share To:

Post A Comment: