रिपोर्ट ब्रह्मानंद चौधरी ब्यूरो चीफ हरिद्वार
 9410563684


ज्वालापुर विधानसभा में केंद्रीय सड़क निधि की योजना से हरिद्वार सांसद डॉक्टर रमेश पोखरियाल निशंक की संस्तुति पर 10 किलोमीटर लंबा मोटर मार्ग 5 करोड़ एक लाख की लागत से तैयार हो रहा है यह मार्ग घाड क्षेत्र के दर्जन भर गांव को तहसील से जोड़ने वाला मुख्य मार्ग है जिसकी हालत पिछले काफी समय से बद से बदतर थी सड़क का उद्घाटन आज ज्वालापुर विधानसभा विधायक सुरेश राठौर ने फीता काटकर किया। यह सड़क पिछले काफी समय से गड्ढो में तब्दील हो गई थी
 पिछले काफी समय से घाड क्षेत्र वासी इस सड़क की मांग कर रहे थे। बरसाती दिनों में गड्ढों में पानी भर जाने के कारण लोगों को आवाजाही में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था।
इस बाबत विधायक सुरेश राठौर ने सभा के संबोधन में कहा कि मैं अपने क्षेत्र की जनता के लिए हर वक्त तैयार हूं किन्ही कारणों के चलते यह सड़क अभी तक नहीं बनी थी अब केंद्रीय सड़क निधि की योजना से हरिद्वार सांसद डॉक्टर रमेश पोखरियाल निशंक की संस्तुति पर यह सड़क बन रही है और आने वाले समय में ज्वालापुर विधानसभा में एक अलग ही तस्वीर देखने को मिलेगी विधायक राठौर ने बताया कि बुग्गावाला क्षेत्रों को वह इंडस्ट्रीज एरिया बनाना चाहते हैं जिसमें वह जल्द ही सफल होंगे।
Share To:

Post A Comment: