पत्रकार विक्रम जोशी के परिवार को 50 लाख और एक सरकारी नौकरी दी जाए-: दिनेश गुर्जर 

प्रदेश के अंदर भारत के चौथे स्तंभ पत्रकारों की सुरक्षा खतरे में~दिनेश गुर्जर ।

सभी पत्रकारों को दी जाए उचित सुरक्षा -: दिनेश गुर्जर जिलाध्यक्ष समाजवादी लोहिया वाहिनी ।

गाजियाबाद ।  समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी जिला अध्यक्ष दिनेश गुर्जर ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करके पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या पर भाजपा की उत्तर प्रदेश सरकार को घेरा और कहा राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के विजयनगर इलाके में बदमाशों के हमले में घायल हुए पत्रकार विक्रम जोशी की मंगलवार देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई। बीते सोमवार की रात बदमाशों ने उनके सिर में गोली मार दी थी। गोली मारने से पहले बदमाशों ने पत्रकार को बुरी तरह पीटा भी था। वारदात के वक्त बाइक पर पत्रकार की दो बेटियां भी बैठी थीं। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने अब तक नौ आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
पत्रकार विक्रम जोशी के भाई अनिकेत से फोन पर बात के दौरान उन्होंने बताया कि  रविवार की रात करीब 10:30 बजे उनका भाई अपनी दो बेटियों के साथ बाइक से घर जा रहे थे। माता कॉलोनी में अग्रवाल स्वीट्स के पास कुछ व्यक्ति अपने कुछ साथियों के साथ आए और उनके भाई के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद आरोपियों में से एक ने तमंचा निकालकर विक्रम के सिर में गोली मार दी। गोली लगने से उनका भाई लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गए। आनन फानन में उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां मंगलवार देर रात उनकी मौत हो गई। दिनेश गुर्जर जिला अध्यक्ष ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय श्री अखिलेश यादव जी को पत्र लिखकर सारी जानकारी दे दी है समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष  श्री अखिलेश यादव ने भी सवाल उठाया
 और उन्होंने ट्वीट करते हुए कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार स्पष्ट करे कि कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ाने वाले इन अपराधियों-बदमाशों के हौसले किसके बलबूते पर फल-फूल रहे हैं।
Share To:

Post A Comment: