मोदीनगर । शहर कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में उत्तर प्रदेश काग्रेंस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (विधायक) के निर्देशनुसार किसानों की यूरिया आदि समस्याओं को लेकर तहसील मुख्यालय पर जोरदार धरना प्रर्दशन कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को सम्बोधित एक ज्ञापन शहर अध्यक्ष आशीष शर्मा की अध्यक्षता में उपजिलाधिकारी की अनुपस्थित में तहसीलदार उमाकान्त तिवारी को सौंपा।
 ज्ञापन में मुख्य रूप से उत्तर प्रदेश में हो रही यूरिया की भारी किल्लत से फसल पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है। किसानों को यूरिया की कमी के कारण खेती करने में भारी परेशानी का सामना पड़ रहा है। सरकारी समितियों में यूरिया की कमी के कारण इसकी काला बाजारी हो रही है। यूरिया की कमी के कारण किसानों को काॅफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। ज्ञापन के माध्यम से शहर कांग्रेस कमेटी मोदीनगर ने सरकार से मांग की है कि किसानों को भर पूर मात्रा में यूरिया उपलब्ध कराया जायें और किसानों की समस्याओं का शीद्य्र समाधान किया जायें।
इस मौके पर शहर के अध्यक्ष आशीष शर्मा ने कहा की आज किसान यूरिया की भारी किल्लत से जूझ रहा है। इस सरकार ने किसानो की स्थिति बहुत खराबकर दी है। किसान को आज अपनी फसल के लिए यूरिया खाद्, बिजली सब मंहगी दरों पर मिल रही है।
पूर्व शहर अध्यक्ष सुभाष त्यागी ने कहा कि आने वाले चुनाव में काग्रेंस पार्टी इस भ्रष्टाचारी सरकार को उड़खाडने का काम करेगी।
इंटक के प्रदेश प्रवक्ता कहा कि भाजपा सरकार किसान, मजदूर असंगठित मजदूरों का शोषण कर रही है। किसान मजदूरों पर हो रहे शोषण को किसी सूरत में बर्दाशत नही किया जायेंगा।
राधा किशन शर्मा महासचिव गाजियाबाद, वरिष्ठ काग्रेंसी नेता प्रेम चंद सोनी, सुनील शर्मा सदस्य पीसीसी, रजत राणा महासचिव व्यापार प्रकोष्ठ ने सयुक्त रूप से कहा की किसानों की समस्यओं के समाधान हेतु कांग्रेस पार्टी हर समय तैयार रहेगी।
इस अवसर पर अधिवक्ता बार एसोसिएशन मोदीनगर के अध्यक्ष चै0 अमरदीप नेहरा, राजकुमार चैधरी महासचिव, मीडिया प्रभारी राजकुमार गुप्ता, कनिष्ठ उपाध्यक्ष सुधीर वरिष्ठ  सहित अधिवक्ताओं ने उत्तर प्रदेश में किसानों की समस्याओं को लेकर व फसलों सम्बधित उर्वरक आदि के सम्बंध में एवं अन्य समस्याओं को लेकर शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा उठायी गई मांगों का समर्थन किया।
इस मौके पर नानक चंद वर्मा, हरिदत्त कसाना, राहुल शर्मा, संजय शर्मा ,अनेश शर्मा, विनय कुमार, हरिश कुमार कौशिक, बाबू सिंह, अजीवार, डा0 अनिल शर्मा, राकेश भारद्वाज, चांदवीर सिह, पवन कुमार कोरी, अरूण शर्मा, मुकुल शर्मा, सुनील वत्स, गुलवीर भारद्वाज, ईशांत सहगल, आकाश वर्मा ,शैलेन्द्र, दिनेश कुमार, रोहित सिंह, आरिफ रिजवी, हिमाशु कुमार डांगी, श्रीओम शर्मा, अकिंत कुमार, नीरज कुमार, फरजान, नौशाद अली, रहिमुददीन, जनलुददीन, सहित काॅफी संख्या में कांगे्रसजन मौजूद रहे।
Share To:

Post A Comment: